Gurugram News Network

अपराधशहर

महिलाओं की आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले दो गिरफ्तार

Gurugram News Network – महिलाओं की फोटो और वीडियो को एडिट कर आपत्तिजनक बनाकर महिलाओं को भेजने व उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने काबू कर लिया है। आरोपियों की पहचान सोनीपत के गांव मुंडलाना के रहने वाले यशपाल शर्मा व बादशाहपुर के रहने वाले अभिषेक के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने दो मोबाइल व सिम भी बरामद की हैं।

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि उन्होंने दोनों महिलाओं को परेशान करने के लिए उनकी यह वीडियो बनाई और उन्हें ही भेज दी। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि साइबर थाना वेस्ट पुलिस को दो महिलाओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से शिकायत दी थी कि उन्हें उनकी एडिट की गई फोटो भेजी गई है। इन फोटो को आपत्तिजनक बनाया गया है जिसे वायरल करने की धमकी उन्हें दी जा रही है। इस पर पुलिस ने पहले मामले की जांच की और जांच के बाद मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker