Gurugram News Network

अपराध

कंपनी के बाहर असिस्टेंट मैनेजर के परिजनों ने किया प्रदर्शन

Gurugram News Network – महिला कर्मचारी की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या करने वाले असिस्टेंट मैनेजर के परिजनों ने सोमवार को कंपनी के बाहर प्रदर्शन किया। उन्होंने कंपनी प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एचआर मैनेजर समेत उस महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की जिसका जिक्र मरने से पहले असिस्टेंट मैनेजर अमित ने अपने सुसाइड नोट में किया था। परिजनों का आरोप है कि अमित की मौत के बाद कंपनी की तरफ से उनके फोन उठाने बंद कर दिए गए। कंपनी प्रबंधन इस पूरे घटनाक्रम की सच्चाई को दबाने में जुटा हुआ है।

 

मृतक अमित की पत्नी पूजा ने बताया कि अमित ने करीब डेढ़ महीने पहले ही सेक्टर-59 की ऑप्टम कंपनी जॉइन की थी। इसके बाद से उसे एक महिला कर्मचारी लगातार प्रताड़ित कर रही थी। शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। अमित ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट लिखकर कंपनी के अधिकारियों को भेजा। यदि कंपनी की तरफ से कोई दिक्कत नहीं थी तो जब मीटिंग में उनका विवाद हुआ और अमित ने उन्हें ऐसा कदम उठाने की चेतावनी दी थी तो उन्होंने पहले ही फोन कर उन्हें सूचित क्यों नहीं किया।

 

यदि पहले ही सूचना दे दी जाती तो अमित की जान बच सकती थी। इससे खफा होकर उन्होंने करीब एक घंटे तक कंपनी के गेट के बाहर प्रदर्शन किया। उन्होंने कंपनी अधिकारियों को मौके पर बुलवाया और पुलिस मौजूदगी में आरोपी महिला समेत अन्य दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

 

उधर, कंपनी प्रबंधन ने बयान जारी करते हुए कहा है कि हमें अमित कुमार की मौत से आहत हैं। हम अपने कर्मचारियों एवं उनके परिवार के बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रतिबद्ध हैं। वह अमित के परिवार की दुख की इस घड़ी में हर संभव सहायता प्रदान करेंगे। अमित की मौत की जांच के लिए वह स्थानीय पुलिस व प्रशासन के साथ सहयोग कर रहे हैं। वह भी यह जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसी क्या घटना हुई जिसके बाद अमित ने यह कदम उठाया है।

Sunil Yadav

सुनील यादव गुरुग्राम मीडिया में पिछले 14 साल से सक्रिय पत्रकार हैं । सुनील यादव ने साल 2010 में सबसे पहले GNN News Channel के लिए गुरुग्राम से पत्रकारिता शुरु की । सितंबर 2011 में सुनील यादव India TV न्यूज़ चैनल के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े और लगातार गुरुग्राम जिले के लिए काम करते आ रहे हैं । इंडिया टीवी के अलावा सुनील यादव टाइम्स नाऊ, न्यूज18 इंडिया में भी गुरुग्राम के लिए पत्रकारिता करते हैं । सुनील यादव न्यूज़24, खबरें अभी तक, जनतंत्र टीवी, ईटीवी हरियाणा, ए1तहलका हरियाणा में काम कर चुके हैं । अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के चलते सुनील यादव ने गुरुग्राम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । साल 2019 में सुनील यादव ने गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क बतौर एडिटर इन चीफ के तौर पर ज्वाइन किया ।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker