Gurugram News Network

अपराध

बस न रोकने पर वकील ने ड्राइवर व कंडक्टर को बनाया बंधक

Gurugram News Network- मनचाही जगह बस न रोकने से खफा वकील ने हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर व कंडक्टर को साथियों संग बंधक बना लिया। आरोपी ने करीब 30 मिनट तक बस को बीच सडक रुकवाए रखा। इतना ही नहीं बस अड्डे पर बस पहुंचने के बाद भी आरोपी ने बस से सवारियों को भी नहीं उतरने दिया। आरोप है कि जब इसकी शिकायत लेकर ड्राइवर व कंडक्टर सेक्टर-14 थाने पहुंचे तो वकील ने अपने साथियों को थाने में बुला लिया और उन्हें मारने की धमकी दी। सेक्टर-14 थाना पुलिस ने कंडक्टर की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

वेदपाल ने बताया कि वह हरियाणा रोडवेज में बतौर कंडक्टर तैनात है। उसकी ड्यूटी नूंह-गुरुग्राम-अलवर रूट की बस पर है। रविवार सुबह बस में बादशाहपुर से एक वकील बस स्टैंड जाने के लिए बैठा। बस ने कोर्ट के गेट नंबर 1 पर बने बीएस स्टैंड पर रोक कर बुजुर्ग सवारी को उतार दिया।  बस चलकर पुलिस कमिश्नर ऑफिस के बाहर पहुंची तो वकील ने बस रोकने को कहा। इस पर कंडक्टर व  ड्राइवर ने स्टैंड न होने की बात कह दी और चंद कदम आगे ट्रैफिक सिग्नल पर उतरने की बात कही। आरोप है कि यह बात वकील को नागवार गुजरी और वकील उनसे व ड्राइवर से गाली गलौज करने लगा। आरोप है कि सोहना चौक पर वकील बस से उतरा और करीब 30 मिनट तक बस को रुकवाए रखा और मारपीट को उतारू हो गया। किसी तरह वह बस को लेकर बस स्टैंड की तरफ चले तो वकील दोबारा बस में सवार हो गया और बस स्टैंड पहुंचने के बाद वकील ने सवारियों को बस से नहीं उतरने दिया।

कंडक्टर वेदपाल ने आरोप लगाया कि वकील की इस हरकत के कारण वह रोडवेज के निर्धारित समय पर बस को न तो बस स्टैंड पहुंचा पाए और न ही रूट पर ले जा पाए। इस पर उन्होंने सेक्टर-14 थाना पुलिस को शिकायत दी। आरोप है कि जब वह सेक्टर-14 थाने गए तो वकील ने अपने साथियों को थाने बुला लिया और उन्हें बंधक बनाते हुए उनके आईडी कार्ड भी छीन लिए। थाने से बाहर निकलने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने कंडक्टर वेदपाल की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में तथ्य सामने आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker