Gurugram News Network

अपराधदिल्ली एनसीआरदेशशहरहरियाणा

पत्नी की नुकीली चीज से हमला कर पति ने की हत्या,मामला दर्ज

पति ने शुक्रवार देर रात को हत्या की वारदात को दिया अंजाम,निजी कंपनी में काम करता है आरोपी

Gurugram News Network-खोह गांव में पति ने 27 वर्षीय पत्नी की नुकीली चीज से हमला कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति कमरे को बंदकर फरार हो गया।रिश्तेदारों ने महिला को कमरे में खून से लथपथ पाया और पुलिस को घटना की सूचना दी। शनिवार को शिकायत पर आईएमटी मानेसर थाने में पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

मूलरूप से उत्तर प्रदेश निवासी अमित चौधरी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह खोह गांव में किराये पर रहता है। उनकी चचेरी बहन पूजा भी अपने पति शारदा प्रसाद मूल रूप से प्रयागराज के साथ उनके बगल में किरायेदार के रूप में रहती थी। शारदा प्रसाद पत्नी पूजा को मारता-पीटता और गाली-गलौज करता था।

 

शुक्रवार की रात शारदा प्रसाद नशे की हालत में घर पहुंचा और मेरी बहन पूजा से बहस कर रहा था। मैंने और मेरे चाचा ने यह सोच कर नजरअंदाज कर दिया कि शायद उनके बीच कुछ बात हुई होगी। हम अपने कमरे में सो गये। शनिवार सुबह हमने पूजा का कमरा बाहर से बंद पाया। हमने उसके मोबाइल पर संपर्क किया,लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। कमरे की खिड़की से देखा तो मेरी बहन पूजा खून से लथपथ कमरे में गद्दे पर बिना कपड़ों के पड़ी थी। उसका पेट किसी नुकीली चीज से काटा गया था और सीने पर भी घाव थे। जबकि मेरा जीजा फरार था। इसके बाद हमने पुलिस को सूचना दी।

 

सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लिया। शिकायत के बाद शनिवार को आईएमटी, मानेसर पुलिस स्टेशन में पीड़ित महिला के पति के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker