अपराधशहर

दुर्घटना में अस्पताल पहुंचाने के बाद बाइक लेकर फरार हुआ मददगार

Gurugram News Network – यदि आप भी सड़क पर चलते हुए दुर्घटना के शिकार हो जाते हो और कोई राहगीर आपकी मदद करने की बात कहता है तो सावधान हो जाओ। ऐसा न हो कि यह राहगीर आपकी मदद करने के बहाने आपको चूना लगाकर फरार हो जाए। ऐसा ही एक मामला सेक्टर-5 थाना पुलिस ने दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में बिहार के रहने वाले संजीव कुमार ने बताया कि वह वर्तमान में धर्म कॉलोनी में परिवार सहित रहते हैं और प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। 6 अगस्त की सुबह वह बाइक पर एमजी रोड से धर्म कॉलोनी जा रहे थे। रास्ते में उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया जिसके कारण वह सड़क पर गिर गए। इस दौरान राहगीरों ने उनकी मदद की।

आरोप है कि एक राहगीर ने उससे कहा कि वह भी धर्म कॉलोनी जाएगा। ऐसे में संजीव ने उसे अपने साथ बाइक पर बैठा लिया। रास्ते में संजीव की हालत खराब होने लगी तो वह एक प्राइवेट अस्पताल में रुक गया। आरोप है कि यहां राहगीर ने मदद के नाम पर उसकी बाइक उससे ले ली ताकि उसे अस्पताल की पार्किंग में लगा सके, लेकिन आरोपी बाइक लेकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही सेक्टर-5 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker