Gurugram News Network

अपराध

जाना था पुलिस में भर्ती होने, पहुंच गया अस्पताल

Gurugram News Network- सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हुए मध्य प्रदेश पुलिस में बतौर कांस्टेबल भर्ती हुआ युवक इन दिनों अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग से जूझ रहा है। आइरियो विक्ट्री वैली सोसाइटी निवासी सिक्योरिटी गार्ड की इलाज में मदद कर रहे हैं। गंभीर रूप से घायल हुए सिक्योरिटी गार्ड को वेंटिलेटर पर रखा गया है।

 

 

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से नागौर राजस्थान निवासी राजूराम ने बताया कि वह प्रो एलाइन सिक्योरिटी कंपनी में सुपरवाइजर है और उसकी ड्यूटी सेक्टर-67 आइरियो विक्ट्री वैली सोसाइटी में है। 25 मार्च को कलस्टर-2 एंट्री गेट पर सिक्योरिटी गार्ड मुरैना मध्य प्रदेश निवासी संदीप कुमार की ड्यूटी थी। रात करीब साढ़े 9 बजे सोसाइटी में एक एंडेवर गाडी ने कुर्सी पर बैठै गार्ड संदीप को बुरी तरह से कुचल दिया। उसे गाड़ी के साथ घसीटते हुए कई मीटर तक लग गई।

 

आरोप है कि गाड़ी रोकने की बजाय चालक ने गाड़ी को कई बार आगे-पीछे किया जिसके कारण गाडी संदीप के उपर से कई बार गुजर गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पूरा घटनाक्रम यहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया।

 

 

घटना के बाद मौके पर पहुंचे सोसाइटी निवासियों ने पुलिस को सूचना देते हुए अस्पताल पहुंचाया। जहां उसे वेंटिलेटर पर रखा हुआ है। सोसाइटी निवासियों ने बताया कि संदीप की हालत गंभीर है और उसकी टांगों, रीढ़ की हड्डी समेत शरीर के अन्य हिस्सों में कई फ्रैक्चर हुए हैं।

पुलिस ने बताया कि संदीप का मध्य प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के पद पर चयन हो गया था जिसे 1 अप्रैल को ज्वाइन करने के लिए जाना था। इस घटना के बाद से वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा है। आरोपी कार चालक को 29 मार्च को गिरफ्तार कर लिया गया था जिसे जमानत पर छोड़ा गया है। मामले की जांच की जा रही है। सोसाइटी में लगे CCTV फुटेज को भी कब्जे में लिया गया है।

 

 

सोसाइटी निवासियों का आरोप है कि जिस गाड़ी चालक ने वारदात को अंजाम दिया है कि सोसाइटी में किराए पर रहता है और यहां से फ्लैट खाली कर जाने की तैयारी कर रहा है। इसके अलावा सिक्योरिटी कंपनी ने भी संदीप के इलाज से हाथ पीछे कर लिए हैं। ऐसे में सोसाइटी निवासियों द्वारा फंड एकत्र कर उसके इलाज के लिए मदद की जा रही है। अस्पताल में वीरवार को संदीप की पहली सर्जरी हुई है जिस पर करीब 12 लाख रुपए का खर्च आया है। डॉक्टरों के मुताबिक अभी संदीप की करीब 5 सर्जरी और की जानी बाकी हैं।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker