शहर

CMO का अस्पताल में औचक निरीक्षण, नदारद मिले स्टाफ से मांगा स्पष्टीकरण

Gurugram News Network- मंगलवार सुबह सेक्टर-10 सिविल अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब CMO डॉ वीरेंद्र यादव ने अचानक अस्पताल का दौरा किया। सुबह करीब साढ़े 9 बजे अस्पताल पहुंचे CMO ने डयूटी से नदारद मिले स्टाफ को फटकार लगाई। उन्होंने दिशा-निर्देश जारी किए कि यदि वह दोबारा अपनी ड्यूटी में लारपवाही बरतेंगे तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
 

दरअसल, मंगलवार सुबह CMO फर्रूखनगर जा रहे थे। सेक्टर-10 अस्पताल के सामने से गुजरते वक्त उन्होंने अपनी गाड़ी को रुकवा लिया और अस्पताल का दौरा किया। CMO ने बताया कि अस्पताल में कई डॉक्टर व स्टाफ समय पर अपनी ड्यूटी पर नहीं पहुंचे थे, इन्हें फटकार लगाते हुए इनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है। इन्हें निर्देश दिए गए हैं कि यदि यह ड्यूटी में लापरवाही बरतते मिले तो इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

उन्होंने बताया कि अस्पताल में खास तौर पर इमरजेंसी, लैब व अन्य प्रमुख स्थानों का दौरा किया गया। यहां पाई गई खामियों को दूर करने के निर्देश दिए गए हैं। यहां सबसे अधिक दिक्कत कोविड रिपोर्ट की हो रही थी। ऐसे में अस्पताल प्रबंधन को निर्देश दिए कि वह रिपोर्ट कलेक्शन सेंटर का बोर्ड लगाएं। इसके अलावा मरीजों को बताया गया कि वह अपनी कोविड रिपोर्ट कोविन वेबसाइट अथवा माई गुरुग्राम ऐप से डाउनलोड कर सकते हैं। 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker