राजनीतिशहरहरियाणा

प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने भाजपा से दिया इस्तीफा,रविवार को कांग्रेस में करेंगे घर वापसी

रविवार को नई दिल्ली में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करेंगे। वह अपने हजारों समर्थकों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के निवास पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी उदयभान की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं।

Gurugram News Network – लंबे समय से भाजपा के विभिन्न महत्वपूर्ण दायित्व निभा रहे जीएल शर्मा मैं अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ पार्टी को अलविदा कह दिया है। शर्मा ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडोली को अपना त्यागपत्र मेल पर भेज दिया है। शर्मा के साथ हे गुरुग्राम जिले के साथ प्रदेश का विभिन्न जिलों से संगठन के पदाधिकारी ने भी अपना त्यागपत्र बडोली को भेज दिया है।

रविवार को नई दिल्ली में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करेंगे। वह अपने हजारों समर्थकों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के निवास पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी उदयभान की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं। बता दे की लगातार तीन बार से गुड़गांव विधानसभा से टिकट का दावा कर रहे जीएल शर्मा को भाजपा ने इस बार फिर निराश किया।

लंबे समय तक पार्टी की सेवा करने के बावजूद शर्मा की टिकट वितरण में अनदेखी की गई। जिससे प्रदेश भर में उनके समरथको में नाराज के व्याप्त थी। उन्होंने पार्टी में रहने या त्यागपत्र देने का फैसला समर्थको पर ही ही छोड़ा था। गुड़गांव सही प्रदेश भर के हजारों समर्थकों ने उनके पार्टी से त्यागपत्र देने का फैसला किया। कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भावना की कदर करते हुए शर्मा ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडोली को मेल पर अपना त्यागपत्र भेज दिया है।

प्रदेश अध्यक्ष को अपना त्यागपत्र भेजते हुए जल शर्मा ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में भाजपा चंद नेताओं की कठपुतली बनकर रह गई है। कुछ नेता पार्टी को बर्बाद करने के इरादे से गलत फैसला कर रहे हैं। अपने झूठे दावों से पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को भी गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन ने बड़े षड्यंत्र के तहत विधानसभा चुनाव के लिए टिकट वितरण कराया है। जिसकी शीर्ष नेतृत्व को भनक तक नहीं है। निश्चित ही कुछ नेताओं के फैसलों से विधानसभा में पार्टी को करारी हार मिलेगी।

Sunil Yadav

सुनील यादव गुरुग्राम मीडिया में पिछले 14 साल से सक्रिय पत्रकार हैं । सुनील यादव ने साल 2010 में सबसे पहले GNN News Channel के लिए गुरुग्राम से पत्रकारिता शुरु की । सितंबर 2011 में सुनील यादव India TV न्यूज़ चैनल के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े और लगातार गुरुग्राम जिले के लिए काम करते आ रहे हैं । इंडिया टीवी के अलावा सुनील यादव टाइम्स नाऊ, न्यूज18 इंडिया में भी गुरुग्राम के लिए पत्रकारिता करते हैं । सुनील यादव न्यूज़24, खबरें अभी तक, जनतंत्र टीवी, ईटीवी हरियाणा, ए1तहलका हरियाणा में काम कर चुके हैं । अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के चलते सुनील यादव ने गुरुग्राम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । साल 2019 में सुनील यादव ने गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क बतौर एडिटर इन चीफ के तौर पर ज्वाइन किया ।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker