अपराधशहर

पिता के साथ बैठकर पहले पी दारू, फिर बेटे ने चाकू घोपकर की पिता की हत्या

Gurugram News Network – फर्रुखनगर थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी मच गई जब बेटे ने शराब पीने के बाद अपने ही पिता की चाकू घोपकर हत्या कर दी। वारदात से पहले दोनों पिता-पुत्र एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान दोनों में कहासुनी हो गई जिसके बाद बेटे ने वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद बेटा ही अपने पिता को अस्पताल लेकर गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फर्रूखनगर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में बालाजी कॉलोनी की रहने वाली गीता देवी ने कहा कि उसकी शादी लगभग 29 साल पहले पवन से हुई थी। उसके दो बेटे व एक बेटी है। उनका बेटा योगेश अविवाहित है। आरोप है कि मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे योगेश नशे की हालत में घर आया। उसकी किसी बात पर अपने पिता से कहासुनी हो गई। कहासुनी शांत होने के बाद दोनों ने एक साथ बैठकर शराब पी।

शराब पीने के दौरान दोनों में एक बार फिर किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और योगेश ने अपने पिता को चाकू घोप दिया। शोर सुनकर जब गीता नीचे आई तो देखा पवन चारपाई पर पड़ है और उसके पेट से खून निकल रहा है। इस बीच योगेश ने कहा कि झगड़े के दौरान उससे चाकू लग गया है। योगेश अपने किसी दोस्त की गाड़ी लेकर आया और पिता को लेकर अस्पताल पहुंचा। जहां पवन की मौत हो गई। इसके बाद योगेश अस्पताल से गायब हो गया और उसका मोबाइल भी बंद है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker