अपराध

आपके बाथरूम में तो नहीं लग गया सीक्रेट कैमरा

Gurugram News Network- अगर आपने भी घर पर नौकर रखा हुआ है तो ये खबर आपको चौकाने वाली है। डीएलएफ फेज 2 क्षेत्र में एक नौकर ने घर के बाथरूम में सीक्रेट कैमरा लगा कर महिलाओं की आपत्तिजनक वीडियो बना ली। नौकरी से निकाले जाने के बाद नौकर ने उन्हें फ़ोन करके वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। वीडियो वायरल न करने के नाम पर नौकर रंगदारी मांग रहा है। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 384 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।

 

 

मूल रूप से दिल्ली निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि वह परिवार समेत गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 2 में रहते हैं। उन्होंने 2 साल पहले नेपाल निवासी तेज़ बहादुर को घर पर नौकर लगाया था। मई के पहले सप्ताह में उन्होंने तेज़ बहादुर को नौकरी से निकाल दिया था। इसके बाद मई के अंतिम सप्ताह में नौकर उन्हें व्हाट्सएप के जरिये वॉइस मैसेज भेज रहा है।

 

 

मैसेज में तेज बहादुर ने कहा है कि उसने घर के बाथरूम में सीक्रेट कैमरा लगाया था। इस कैमरे में उसने घर की सभी महिलाओं की आपत्तिजनक वीडियो बना ली। अगर उसे रुपए न दिए गए तो यह वीडियो वह यूट्यूब पर अपलोड कर उनके परिवार की इज्जत को तार तार कर देगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker