Gurugram News Network

कोरोना वायरस

गुरुग्राम में शनिवार 24 जुलाई का कोरोना अपडेट

Gurugram News Network – शनिवार को गुरुग्राम में 06 कोरोना के नए केस आए जबकि एक दिन में गुरुग्राम में 07 कोरोना मरीज़ ठीक हुए । अच्छी खबर यह है कि गुरुग्राम में आज भी किसी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई | गुरुग्राम में अब कुल 79 एक्टिव केस रह गए हैं जिनमें से 70 मरीज़ होम आइसोलेशन में हैं जबकि 09 मरीज़ अस्पताल में भर्ती है ।

गुरुग्राम में अब कुल कोरोना मरीज़ो की संख्या बढकर 1,80,841 हो गई है जिनमें से कुल 1,79,843 कोरोना मरीज़ ठीक हो चुके हैं । गुरुग्राम में कोरोना से अब तक कुल 919 मरीज़ो की मौत हो चुकी है। शनिवार को गुरुग्राम में 3,515 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए जिनमें से 2,778 व्यक्तियों के RT-PCR सैंपल लिए गए जबकि 737 व्यक्तियों के रैपिड एंटीजन टेस्ट किए गए । सरकारी आकड़ो के अनुसार 1,286 व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट आना बाकी है ।

गुरुग्राम में जिस स्पीड में कोरोना के आंकड़ों में कमी आ रही है उससे कहीं ज्यादा स्पीड में वैक्सीन लगाने का काम भी किया जा रहा है । शनिवार को गुरुग्राम में 4,695 लोगों को वैक्सीन की पहली डोज दी गई जबकि 3048 लोगों ने वैक्सीन की दूसरी डोज ली । गुरुग्राम में अब तक हरियाणा में सबसे ज्यादा 17,18,291 कोरोना वैक्सीन की डोज़ दी जा चुकी है ।

नोट : गुरुग्राम के सभी सरकारी चिकित्सा केन्द्रो पर रविवार को कोविड वैक्सीनेशन नहीं की जाएगी |

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker