अपराधशहरहरियाणा

पार्टी का खर्च निकालने के लिए दिया था लूट को अंजाम, तीन गिरफ्तार

एक आरोपी है एंबियंस मॉल के होटल में मैनेजर, दो आरोपी हैं कैब ड्राइवर, दोस्त से मांग कर आए थे कार

Gurugram News Network – दो दिन पहले कैब में बैठाकर ड्राइवर को लूटने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के रहने वाले साहिल, शाहिद और वसीम अली के रूप में हुई है। आरोपियों ने पार्टी का खर्च निकालने के लिए लूट की योजना बनाई और ड्राइवर को लिफ्ट देकर अपनी कार में बैठाया। लूटने के बाद आरोपियों ने ड्राइवर को सेक्टर-42 चौक के पास उतार दिया था।

एसीपी वरुण दहिया ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी साहित एंबियंस मॉल के होटल में वेटर का काम करता है जबकि शाहिद और वसीम अली कैब ड्राइवर हैं। वारदात के दिन यह तीनों अपने दोस्त की KIA गाड़ी लेकर गुरुग्राम आए थे। और यहां इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त कार, लूटे गए मोबाइल व नकदी भी बरामद की है।

एसीपी ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया था कि वह एक कंपनी में ड्राइवर है। वह दिल्ली के साकेत एरिया से महिपालपुर जाने के लिए एक कैब में सवार हुआ था। कैब ड्राइवर ने उसे बताया था कि वह गुड़गांव होकर महिपालपुर जाएगा, लेकिन सिकंदरपुर में कैब ड्राइवर ने उसे यह कहकर उतार दिया था कि उसे सिकंदरपुर में काम है। कुछ ही देर में एक किया गाड़ी आई जिसमें ड्राइवर सहित चार लोग पहले से मौजूद थे जिन्होंने उसे दिल्ली के महिपालपुर छोड़ने की बात कही। कुछ दूर चलने के बाद कैब ड्राइवर ने यह कहकर अपना रूट बदल लिया था कि उसने सवारियों को डीएलएफ फेज-1 में उतारना है। इसके बाद उन्होंने जोगिंद्र को काबू कर उससे वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker