Gurugram News Network

शहरहरियाणा

निगम अधिकारियों की लापरवाही से रवि नगर की हालत हुई बदतर

Gurugram News Network – निगम अधिकारियों की लापरवाही कहें या मनमानी जो रवि नगर के हालात सुधारने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां पिछले एक सप्ताह से सीवर ओवरफ्लो की दिक्कत बनी हुई है, लेकिन अधिकारी इसकी तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं। शिकायत के बाद उन्हें आश्वासन तो दिया जा रहा है, लेकिन धरातल पर काम करने के लिए कोई नहीं आ रहा। यही कारण है कि लोगों में गुस्सा पनपता जा रहा है। लोगों का कहना है कि जल्द ही उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह सड़कों पर उतरने से पीछे नहीं हटेंगे।


रवि नगर के रहने वाले हिमांशू सिंगला, लवीश, चीकू व अन्य लोगों का कहना है कि क्षेत्र की कोई गली ऐसी नहीं होगी जिसमें सीवर का पानी न भरा हो। सुबह के वक्त यहां पानी बैक मारकर बाथरूम से घरों में प्रवेश कर जाता है। नगर निगम के कॉल सेंटर पर भी इसकी शिकायत दी है। यहां से 24 घंटे में शिकायत का समाधान होने का आश्वासन तो मिलता है, लेकिन कार्रवाई कोई नहीं होती।


लोगों ने कहा कि वह इस बारे में स्थानी निवर्तमान पार्षद धर्मवीर के पास भी गए थे, लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ। निवर्तमान पार्षद ने तो यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि उनका कार्यकाल समाप्त हो गया है। ऐसे में निगम में उनकी कोई नहीं सुनता। वहीं, निगम अधिकारियों के माथे पर क्षेत्र की समस्या को लेकर कोई शिकन नहीं है। लोगों ने कहा कि अधिकारी ऐसा बर्ताव कर रहे हैं जैसे उनकी कॉलोनी नगर निगम के दायरे में नहीं आती। ऐसे में लोगों में गुस्सा लगातार बढ़ने लगा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही समस्या का समाधान न किया गया तो वह सड़कों पर उतरने को विवश हो जाएंगे। वहीं, मामले में जब निगम के एक्सईएन से बात करने का प्रयास किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker