Gurugram News Network

अपराधशहर

दोस्तों के साथ बीयर पी रहे प्रॉपर्टी डीलर से मारपीट के बाद लूट, केस दर्ज

Gurugram News Network – ठेके के पास गाड़ी में बैठकर दोस्तों के साथ बीयर पी रहे प्रॉपर्टी डीलर से करीब एक दर्जन युवकों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि मारपीट के बाद आरोपियों ने उनकी गाड़ी में रखे 20 हजार रुपए भी लूट लिए और फरार हो गए। घटना में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही जमालपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव घोषगढ़ के रहने वाले सुरेंद्र ने बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलर है। 16 अगस्त की रात को वह अपनी क्रेटा कार से जयपाल, पवन व हरिंद्र के साथ उन्हें छोड़ने जा रहा था। रास्ते में उन्होंने कृष्ण ठेकेदार के ठेके से बीयर ले ली जिसे वह गाड़ी को ठेके की साइड में खड़ा कर पी रहे थे। इसी दौरान बोलेरो गाड़ी से करीब 10 युवक उतरे जो उनकी गाड़ी की तरफ आने लगे।

इनमें से सुरेंद्र जमालपुर के रहने वाले कालू, खोड़ के रहने वाले माूने व विक्की को पहचान गया। इनमें जयपाल अवैध शराब का कारोबार करता था जिसकी कृष्ण ठेकेदार से लड़ाई हो रखी है। उन्हें अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ता देख जैसे ही सुरेंद्र अपनी गाड़ी से उतरा और कालू से बात करने लगा तो मोनू ने उसके सिर पर पीछे से डंडा मार दिया। आरोप है कि बीच बचाव में आए जयपाल, पवन व हरिंद्र को भी आरोपियों ने बुरी तरह से पीटा जिसके बाद वह उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। आरोप है कि उनके जाने के बाद जब सुरेंद्र ने गाड़ी में चेक किया तो गाड़ी में रखे 20 हजार रुपए गायब मिले। इस पर उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker