Gurugram News Network

अपराध

फर्जी नंबर के कैंटर से बिहार भेजी जा रही थी अवैध शराब, पुलिस ने पकड़ा

Gurugram News Network- कैंटर पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर शराब की तस्करी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने एक कैंटर को काबू किया है जिसमें से 480 पेटी शराब भी बरामद की है। पुलिस ने ड्राइवर के पास मिले शराब के बिल भी फर्जी पाए हैं। इस पर पुलिस ने मानेसर थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक,अपराध शाखा पालम विहार प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने रात्रि नाकाबन्दी/चेकिंग के दौरान नजदीक पंचगांव चौक NH-48, गुरुग्राम से शराब से भरे एक कैन्टर को उसके चालक सहित काबू करने में सफलता हासिल की। पुलिस टीम द्वारा कैन्टर चालक से गाड़ी व शराब से सम्बन्धित दस्तावेज मांगे तो वह कोई वैध दस्तावेज/कागजात पेश नही सका। कैंटर चालक द्वारा पुलिस टीम को दिखाए गए शराब के बिल व गाड़ी की नम्बर प्लेट पुलिस जांच में फर्जी पाए गए। इस पर ड्राइवर को काबू कर लिया गया। आरोपी कैंटर ड्राइवर की पहचान अररिया (बिहार) के रहने वाले मोहम्मद वसीम के रूप में हुई। 

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि शराब को वह संगरूर (पंजाब) से गाड़ी में भरकर बिहार सप्लाई के लिए ले जा रहा था। इसने पुलिस को चकमा देने के इरादे से शराब के फर्जी बिल तैयार कराए थे और गाड़ी पर भी फर्जी नम्बर प्लेट लगाई थी, परन्तु गुरुग्राम में एंट्री करने के कुछ समय बाद ही पुलिस ने इसको गाड़ी में भरी शराब सहित काबू कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश करके 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपी से अन्य साथी आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker