Gurugram News Network

अपराधदिल्ली एनसीआरशहरहरियाणा

किराए को लेकर हुए विवाद में ऑटो चालक ने नर्सिंग स्टाफ को पीटा

Gurugram News Network- किराए को लेकर हुए विवाद में एक ऑटो चालक ने नर्सिंग स्टाफ को डंडों से पीटा। इस घटना में नर्सिंग स्टाफ का मोबाइल भी गुम हो गया। पीड़ित की पत्नी व अन्य ऑटो चालकों ने उसे बचाया। इसकी सूचना मिलते ही डीएलएफ फेज-1 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पंजाब के रहने वाले हरजीत सिंह ने बताया कि वह चकरपुर में किराए पर रहते हैं और होम नर्सिंग का काम करते हैं। 24 अक्टूबर की रात को वह अपनी पत्नी उर्मिला के साथ दशहरा देखकर दिल्ली वापस अपने घर चकरपुर जा रहा था। रास्ते में सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास घर जाने के लिए जब वह ऑटो के बारे में पूछ रहा था तो एक ऑटो चालक से किराए को लेकर उसकी कहासुनी हो गई। इसके बाद उन्होंने उस ऑटो को छोड़ दिया और दूसरा ऑटो करके उसमें बैठ गए।

आरोप है कि जैसे ही वह दूसरे ऑटो में बैठे तो बहस करने वाला ऑटो चालक आ गया और उन पर हमला कर दिया। आरोप है कि उसने हरजीत को डंडे से पीटा जिस पर उसकी पत्नी व अन्य ऑटो चालकों ने उसे बचाया। इस घटना के दौरान हरजीत का मोबाइल भी गिर गया। वारदात के बाद ऑटो चालक मौके से फरार हो गया। इसकी शिकायत उसने पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker