Gurugram News Network

अपराध

कूड़े में पड़ा मिला नवजात का शव

Gurugram News Network- सेक्टर-14 थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रेम नगर के खाली प्लॉट में मंगलवार शाम को नवजात का शव पड़ा मिला है। लोगों की भीड एकत्र होती देख प्लाॅट के पास बने मकान में रहने वाले युवक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रेम नगर निवासी दीपक कुमार ने बताया कि मंगलवार शाम को वह घर पर थे। घर के बाहर से कुछ लोगों की आवाज आ रही थी। बाहर निकलकर देखा तो पाया कि खाली प्लॉट के पास लोगों की भीड़ एकत्रित हो रही है। मौके पर पहुंचकर देखा तो पाया कि नवजात का शव प्लाॅट में पड़े कूड़े के ढेर में फेंका हुआ है। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि नवजात की गर्भनाल तक नहीं काटी गई थी। ऐसा माना जा रहा है कि किसी महिला ने बच्चे को मृत अवस्था में जन्म दिया। इसका अंतिम संस्कार करने की बजाय कोई व्यक्ति इसे कूड़े में फेंक कर चला गया। शहर के अस्पतालों से रिकॉर्ड लिया जा रहा है ताकि पता लगाया जा सके कि किस गर्भवती की डिलीवरी हुई है और किसने यह नवजात का शव इस तरह से खुले में फेंका है। मामले की जांच में तथ्य सामने आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker