Gurugram News Network

अपराध

पुलिस स्टेशन रिपोर्ट कार्ड: न्यू कालोनी थाना क्षेत्र है शराब तस्करी व जुआरियों का अड्डा

Gurugram News Network- पुलिस स्टेशन के रिपोर्ट कार्ड की कड़ी में आज हम न्यू कॉलोनी थाने का 45 दिन का रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहे हैं। इस थाने में दर्ज हुए मामलों से जाहिर हो रहा है कि न्यू कॉलोनी थाना क्षेत्र शराब तस्करों व जुआरियों का क्षेत्र बन गए हैं। 45 दिन में दर्ज हुए 38 मामलों में 15 मामले अवैध रूप से शराब बेचने व तस्करी करने के हैं जबकि पांच मामले जुए से संबंधित हैं। वर्तमान में इस थाने की कमान इंस्पेक्टर राजेश कुमार के हाथ में है। 30 नवंबर 2021 को इंस्पेक्टर राजेश कुमार के कार्यभार संभालने से पहले इस थाने की कमान इंस्पेक्टर वेदपाल के हाथ में थी।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 1 जनवरी 2022 से 15 फरवरी के बीच इस थाने में कुल 38 मामले दर्ज किए गए। इसमें अवैध रूप से शराब बेचने व तस्करी करने, जुआ खेलने व खिलाने के अलावा चोरी के मामले हैं। इन 45 दिनों में थाना क्षेत्र से 3 बाइक चोरी हुई हैं जबकि दो मामले कार के साइलेंसर, बैटरी व अन्य सामान चोरी होने से संबंधित है। इस थाना क्षेत्र से 4 लोग गुमशुदा हुए हैं। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर किया गया है।

 

पुलिस ने एक मामला कोविड नियम की अवहेलना करने व बीच रोड हंगामा करने का दर्ज किया है। दो मामले मारपीट से संबंधित दर्ज किए गए हैं। एक मामला हनीट्रैप का है। कुछ मामले ऐसे भी हैं जिनमें पीड़ितों  ने पुलिस को शिकायत दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इन मामलों में पुलिस जांच करने की बात कह रही है।

Related Articles

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker