Gurugram News Network

अपराधशहर

गहने चोरी करने के दौरान बैड पर मोबाइल छोड़ गया पड़ोसी, समझौते के नाम पर पीड़ित को दी गालियां

Gurugram News Network – सोहना सदर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर पड़ोसी के खिलाफ घर में चोरी करने व उसके चाचा के खिलाफ गाली गलौज करने का मामला दर्ज किया है। पीड़ित का आरोप है कि पड़ोसी उसके घर से गहने चोरी करने आया था और चोरी करने के दौरान बैड पर अपना मोबाइल छोड़ गया। वहीं, इस बारे में जब पड़ोसी के परिजनों को बताया गया तो आरोपी का चाचा पहले समझौते की बात करने लगा, लेकिन बाद में उनसे गाली गलौज करने लगा। इस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है।

पुलिस को दी शिकायत में खेड़ला के रहने वाले विजय सिंह ने बताया कि 3 मार्च की रात को उनके घर में पड़ोसी काले उर्फ आंचल घुस आया था जोकि उनकी पत्नी के कान से बालियां निकालने की कोशिश कर रहा था। इस पर उन्होंने रात को ही काले को घर के अंदर पकड़कर उसके परिजनों को इसकी सूचना दी तो काले उनके घर से दीवार कूदकर भाग गया। कुछ देर बाद काले का चाचा नीरज आया और उन्हें गली में खड़े होकर गाली देने लगा।

इसके बाद अगले दिन जब विजय सिंह की पत्नी अपने घर की पहली मंजिल पर बने कमरे में कपड़े लेने गई तो देखा कि अलमारी का सामान बिखरा हुआ है और गहने गायब हैं। इसकी सूचना उन्हें जब मिली तो वह भी घर पहुंचे और देखा कि घर में बिखरे पड़े कपड़ों के साथ बैड पर एक मोबाइल पड़ा है। यह मोबाइल उन्होंने काले के हाथ में देखा था। इस बारे में जब उन्होंने काले के परिजनों को बताया और चोरी किया गया सामान वापस करने के लिए कहा तो पहले तो परिजन पहले तो मामले को सुलझा लेने की बात करने लगे, लेकिन बाद में काले का चाचा नीरज उनसे गाली गलौज करने लगा। कई दिन तक इंतजार किए जाने के बाद भी जब काले ने उनके गहने वापस नहीं किए तो उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker