Gurugram News Network

अपराधशहर

राजीव चौक फ्लाईओवर से युवती ने लगाई छलांग

Gurugram News Network- शनिवार दोपहर को युवती ने राजीव चौक फ्लाईओवर से छलांग लगा दी। युवती राजीव चौक पर अपनी स्कूटी से पहुंची थी। कूदने से पहले उसने अपने हाथ की नस भी काट ली थी। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से हंस एनक्लेव निवासी सपना Msc की छात्रा थी। वह अपनी मां व भाई के साथ रहती थी। उसके पिता फौज में हैं। शनिवार दोपहर को वह स्कूटी से राजीव चौक फ्लाईओवर पर आई और स्कूटी को खड़ा कर उपर से नीचे कूद गई। नीचे गिरते ही उसका सिर जमीन पर लगा।

 

यहां मौजूद एंबुलेंस के जरिए उसे लहूलुहान हालत में सेक्टर-10 अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने जांच के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि सपना ने फ्लाईओवर से छलांग लगाने से पहले अपने हाथ की नस भी काटी थी। ऐसे में मामला मानसिक तनाव व प्रेम प्रसंग से जोड़कर जांचा जा रहा है। परिजनों की शिकायत के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker