शहर

दो साल की बेटी को नई जिंदगी देने के लिए मां ने लगाई गुहार

Gurugram News Network – दो साल की बेटी को नई जिंदगी देने के लिए एक मां ने लोगों से सोशल मीडिया के जरिए मदद की गुहार लगाई है। दो साल की मासूम मेदांता अस्पताल में भर्ती है जिसका लीवर ट्रांसप्लांट किया जाना है। मासूम की मां ने बताया कि उसके लखनऊ में तीन ऑपरेशन हो चुके हैं जिस पर करीब 25 लाख रुपए खर्च हो चुके हैं और उसके बाद भी कोई फर्क नहीं पड़ा। सितंबर महीने में उसे मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां लीवर ट्रांसप्लांट किया जाना है, लेकिन महिला के पास कोई रुपए नहीं है।

 

महिला सुधा राय ने बताया कि वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है और उनकी दो साल की बेटी अलंकृति को लीवर की गंभीर बीमारी बिलियरी एट्रिसिया है। करीब डेढ़ साल तक उसे लखनऊ पीजीआई में भर्ती किया गया था जिसके तीन बड़े ऑपरेशन हो चुके हैं। इन ऑपरेशन के बाद उसकी स्थिति में सुधार होने की संभावना थी, लेकिन आशा के अनुरूप कोई फर्क नहीं पड़ा। इसके बाद डॉक्टरों ने लीवर ट्रांसप्लांट किए जाने की सलाह देते हुए उसे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों ने करीब 18 लाख रुपए का खर्च लीवर ट्रांसप्लांट किए जाने का बताया है।उन्होंने बताया कि लखनऊ पीजीआई में इलाज के दौरान उनके करीब 25 लाख रुपए खर्च हो गए। ऐसे में अब उनके पास कोई रकम शेष नहीं रह गए।

 

 बेटी को बचाने के लिए उन्होंने अब लोगों से मदद करने की गुहार लगाई है। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी डिटेल सांझा करते हुए लोगों से आशा की है कि वह नए साल के जश्न में खर्च की जाने वाली अपनी राशि का एक हिस्सा भी उन्हें दे दें तो उनकी बेटी को नई जिदंगी मिल जाएगी।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker