Gurugram News Network

अपराध

कबाड़ी बनकर घर में घुसे बदमाशों ने बुजुर्ग को पीटा

Gurugram News Network – सिविल लाइन थाना एरिया में एक बुजुर्ग के घर दो बदमाश कबाड़ी बनकर जबरन घुस गए। घर में घुसते ही आरोपियों ने बुजुर्ग से मारपीट की और हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने बुजुर्ग को डॉक्टर पर किए गए केस को वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने बुजुर्ग को पीटकर उनका दांत भी तोड़ दिया। इसकी शिकायत बुजुर्ग ने पुलिस को देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी झाड़सा रोड के रहने वाले घनश्याम शर्मा (68) ने बताया कि 17 जनवरी को वह अपने घर पर मौजूद थे। शाम करीब साढ़े पांच बजे उनका बेटा दूसरी मंजिल पर था व मेड घर की सफाई कर रही थी। इस दौरान दो युवक उनके घर पर जबरन घुस आए। पूछताछ करने पर उन्होंने पहले खुद को कबाड़ी बताया और घर के अंदर आते ही इन दोनों बदमाशों ने उन पर हथियार तान दिया। आरोपियों ने उनसे मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी दी और हथियार दिखाते हुए डॉक्टर पर किए गए केस को वापस लेने का दबाव बनाया।

आरोप है कि बदमाशों ने उन्हें जमीन की रजिस्ट्री डॉक्टर के नाम पर कराए जाने का दबाव बनाया। मना करने पर आरोपियों ने उन्हें पीटा जिसके कारण उनके दांत टूट गए। इस पर उन्होंने शोर मचा दिया जिसके बाद उनका बेटा छत से नीचे आया। इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गए। उनका बेटा उन्हें अस्पताल ले गया और इसकी सूचना पुलिस को दी। बुजुर्ग के ठीक होने के बाद पुलिस ने शिकायत लेकर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker