Gurugram News Network

अपराध

बदमाशों ने सगे भाइयों पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

Gurugram News Network- सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जैकबपुरा एरिया में कार सवार बदमाशों द्वारा सगे भाइयों पर उस वक्त गोलियां चला दी जब वह रेस्टोरेंट से खाना खाकर वापस लौटे थे। देर रात को हुई वारदात से हर कोई दहल गया। गनीमत यह रही कि इस घटना में गोली किसी भी व्यक्ति को नहीं लगी। बदमाशों को खदेड़ने के लिए भाइयों ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बदमाशों पर पथराव कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित रोहित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया।

पुलिस को दी शिकायत में रोहित ने बताया कि वह जैकबपुरा में रहता है। बुधवार रात को वह अपने भाई व दोस्तों के साथ भीम नगर के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गया था। जब रात को वह वापस अपने घर आया और गाड़ी से उतरा तो उन पर कुछ युवकों ने गोलियां चला दी। इस घटना में वह बाल-बाल बच गए। उन पर हमला करने वाले अंकित पुूजारा, सुमित सोलंकी, आशु सोलंकी उर्फ काला, हन्नी सोलंकी, गौतम घपला बताए जा रहे हैं। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

गोलियां चलने व पथराव होने की आवाज सुनकर पड़ोसी जाग गए और बाहर निकल आए । इस पर आरोपी मौके से फरार हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दोनों ही पक्षों का आपसी विवाद चल रहा है। पहले भी इनके खिलाफ मारपीट समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज हैं। 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker