Gurugram News Network

शहरहरियाणा

MCG ने आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में चलाया पीला पंजा

Gurugram News Network – आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में अदालत द्वारा निर्माण पर प्रतिबंध लगाने के बावजूद भी कुछ लोग चोरी छिपे निर्माण कार्य कर रहे हैं। ऐसे ही निर्माण कार्यों पर नगर निगम की टीम ने पीला पंजा चलाते हुए उन्हें ध्वस्त कर दिया है। इसके साथ ही नगर निगम की टीम ने तीन अन्य अवैध निर्माणों को सील कर दिया है।

सहायक अभियंता संजोग शर्मा के नेतृत्व में कनिष्ठ अभियंता मोहित राणा की टीम पीला पंजा व पुलिस बल लेकर प्रतिबंधित दायरे में स्थित सतगुरु फार्म में पहुंची। यहां पर अवैध रूप से 2 दुकानों तथा 3 मकानों का निर्माण किया जा रहा था। टीम ने मौके पर ही जेसीबी की मदद से पांचों निर्माणों को धराशायी कर दिया। इसके बाद टीम ने नोबल फार्म में पहुंचकर 3 भवनों को सील करने की भी कार्रवाई की। किसी भी प्रकार के विरोध की स्थिति से निपटने तथा कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मौके पर पुलिस बल तैनात रहा।

आपको बता दें कि आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में नगर निगम द्वारा लगातार निगरानी की जा रही है। अगर कोई व्यक्ति किसी भी प्रकार का नया निर्माण करता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। नागरिकों से भी बार-बार आग्रह किया जा रहा है कि वे प्रतिबंधित दायरे में किसी भी प्रकार का प्लॉट, मकान या दुकान की खरीद-फरोख्त न करें।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker