Gurugram News Network

शहरहरियाणा

वाटिका चौक पर MCG ने ढहाए अवैध निर्माण

Gurugram News Network – नगर निगम क्षेत्र में अवैध निर्माणों एवं अवैध कॉलोनाईजेशन के खिलाफ समय-समय पर कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में मंगलवार को वाटिका चौक व गांव नूरपुर में निगम का पीला पंजा चला।

मंगलवार को सहायक अभियंता आरके मोंगिया के नेतृत्व में नगर निगम गुरूग्राम की इनफोर्समैंट टीम पुलिस बल एवं जेसीबी लेकर वाटिका चौक पर पहुंची। यहां पर अवैध रूप से बनाए गए चार कैफे एवं रेस्टोरेंट को धराशायी किया गया। टीम ने फूड आईलैंड कैफे, अपना अड्डा कैफे, खोपचा कैफे सहित एक अन्य कैफे को जेसीबी की मदद से तोड़ा। इसके अलावा, टीम ने गांव नूरपुर में पहुंचकर यहां पर अवैध कॉलोनाईजेशन में कार्रवाई करते हुए चारदीवारियों को तोड़ा। टीम में जूनियर इंजीनियर नीरज यादव व अंकित कपूर सहित पुलिस बल एवं इनफोर्समैंट विंग के अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।

गौरतलब है कि नगर निगम क्षेत्र में अवैध कॉलोनाईजेशन, अनाधिकृत निर्माणों, अवैध कब्जों तथा अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए निगमायुक्त मुकेश कुमार आहुजा द्वारा चारों जोनों में अलग-अलग इनफोर्समैंट टीमों का गठन किया हुआ है। इन टीमों का इंचार्ज सहायक अभियंता स्तर के अधिकारियों को बनाया गया है तथा उन्हें ही ड्यूटी मजिस्ट्रेट की भी जिम्मेदारी दी हुई है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker