शहर

सड़क बनाने के नाम पर सेक्टर-4 को MCG ने बना दिया स्वीमिंग पूल

Gurugram News Network- टूटी सड़क को नया बनाने के नाम पर नगर निगम ने सेक्टर-4 को स्वीमिंग पूल में तब्दील कर दिया है। JCB से खुदाई के दौरान जिमखाना रोड पर सीवर व पानी की लाइनें तोड़ दी गई हैं। ऐसे में न तो लोगों को पीने का पानी मिल पा रहा है और न ही वह घर से बाहर निकल पा रहे हैं। टूटी लाइन को ठीक करने के लिए स्थानीय लोग निगम अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

 

सेक्टर-4 जिमखाना रोड की जर्जर हालत को सुधारने के लिए स्थानीय लोगों ने नगर निगम अधिकारियों से गुहार लगाई थी। पिछले दिनों पहले तो इस रोड की मरम्मत करा दी गई, लेकिन कुछ दिन बाद ही सड़क की हालत जर्जर हो गई। हाल ही में सेक्टर में सड़क किनारे ड्रेन भी बनाई गई है। इसके बाद सड़क निर्माण का कार्य किया जाना था।

 

स्थानीय निवासी हरबंस वर्मा ने बताया कि नगर निगम द्वारा सड़क की खुदाई करने के लिए JCB लगाई थी। खुदाई के दौरान लोगों के सीवर व पानी के कनेक्शन तोड़ दिए गए। इसे ठीक करने के लिए वह निगम अधिकारियों से गुहार लगा चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। सीवर का पानी घरों में बैक मार रहा है। पीने के पानी के लिए वह परेशान हो रहे हैं। घर के बाहर गंदा पानी भरा होने के कारण वह बाहर तक नहीं निकल पा रहे हैं।

वहीं मामले में MCG  के एक्सईएन सतपाल ने बताया कि क्षेत्र में ठेकेदार द्वारा कार्य किया जा रहा है। खुदाई के दौरान यदि कोई लाइन डैमेज हुई है तो उसे रिपेयर करने का जिम्मा ठेकेदार का है। ठेकेदार को निर्देश दिए जा रहे हैं कि वह इस समस्या का तुरंत समाधान करे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker