Gurugram News Network

अपराधशहर

इनकम टैक्स बिल्डिंग के पास युवक की हत्या

Gurugram News Network – सेक्टर-29 इनकम टैक्स बिल्डिंग के पास एक युवक के सिर पर चोट मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। राहगीर को खून से लथपथ एक शव सड़क किनारे पड़ा मिला तो उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सेक्टर-29 थाना पुलिस का कहना है कि मृतक की पहचान नही हो सकी है। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल मामले में आईपीसी 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, फरीदाबाद के रहने वाले विनोद गर्ग ने बताया कि उनका सेक्टर-29 मार्केट में कैफे हाउस है। वह रविवार को अपने कैफे से किसी काम के लिए इनकम टैक्स ऑफिस के पास गए थे। यहां एनसीआरटीसी बाउंड्रीवाल के पास उन्हें एक व्यक्ति खून से लथपथ पड़े दिखाई दिया। इस बारे में उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। फिलहाल शव को 72 घंटे के लिए पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है। उसके सिर पर पिछली तरफ चोट का निशान है। ऐसे में माना जा रहा है कि उसके सिर पर चोट मारकर हत्या की गई है।

प्रारंभिक जांच में ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जिससे उसकी पहचान हो सके अथवा हत्या के कारणों का पता लगा सके। मृतक ने कमीज तक नहीं डाली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मौत के असल कारणों का पता लगा पाएगा। फिलहाल आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker