Gurugram News Network

अपराधशहर

छत से गिरे मजदूर की मौत, बिल्डर पर केस

Gurugram News Network – बिना सुरक्षा उंचाई पर काम कर रहे मजदूर की नीचे गिरने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। मामले में मृतक की पत्नी ने बिल्डर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में मूल रूप से बिहार की रहने वाली रेनू देवी ने बताया कि उनके पति संजीव पाल मजदूरी करते थे। पिछले दिनों सेक्टर-15 पार्ट-2 के एक घर के निर्माण के लिए संजीव बंसल नामक बिल्डर ने उन्हें अपने पास बुलाया था और कार्य पर लगा दिया।

रेनू ने आरोप लगाया कि संजीव बंसल ने काम करने के दौरान कोई सुरक्षा उपकरण उनके पति को नहीं दिए थे। सुरक्षा उपकरण दिए जाने के लिए उनका पति कई बार बिल्डर को कह चुका था। यहां तक कि जब उंचाई पर काम करना था तो भी बिल्डर ने सुरक्षा उपकरण उपलब्ध कराने में लापरवाही की। कार्य करते वक्त अचानक उनके पति नीचे आ गिरे और उनकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को साैंप दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker