Gurugram News Network

शहर

कविता बनी सुपर ग्लोबल इंटरनेशनल वीमेन

Gurugram News Network – गोवा में आयोजित ग्लोबल इंटरनेशनल प्रतियोगिता में गुरुग्राम की कविता मेहता ने अपना परचम लहराया है। 50 प्रतिद्वंदियों को पछाड़ते हुए कविता ने पहला स्थान हासिल किया है। अपनी जीत पर 43 वर्षीय कविता ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि उनके परिवार के सहयोग के कारण ही वह इस मुकाम तक पहुंची हैं।

फ्लेम फायर मीडिया प्रोडक्शन की तरफ से यह प्रतियोगिता गोवा में आयोजित की गई थी। कविता ने बताया कि इस प्रतियोगिता में एक हजार प्रतिभागी शामिल हुए थे। इनमें से फाइनल राउंड के लिए 50 प्रतिभागी सिलेक्ट हुए थे। आयोजक सुरजया मोनी डोलाई द्वारा प्रतियोगिता में विजेता को क्राउन पहनाकर सम्मानित किया। कविता ने बताया कि वह ईलाइट कैटेगरी में पहले स्थान पर रही हैं। इस प्रतियोगिता में भाग लेने व आगे बढ़ने के लिए उनके पति गणेश दत्त मेहता व बच्चों लव और कुश ने काफी सहयोग किया। उन्होंने बताया कि वर्तमान में वह एक निजी स्कूल में कार्यरत हैं। 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker