Gurugram News Network

अपराधहरियाणा

शिशु को कपड़े में लपेटकर रेहड़ी पर छोड़ गई कलयुगी मां, मौत

रेहड़ी चालक ने सुबह शव देखकर पुलिस को दी सूचना, डीएलएफ फेज-2 थाना पुलिस कर रही मामले की जांच

Gurugram News Network – सिकंदरपुर में पांच महीने के शिशु को कपड़े में लपेटकर रेहड़ी पर छोड़ने का मामला सामने आया है। सुबह जब रेहड़ी चालक मौके पर पहुंचा तो उसने शिशु को मृत अवस्था में पाया। इस बारे में उसने पुलिस को सूचना दी। डीएलएफ फेज-2 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शिशु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से झारखंड के रहने वाले सौरभ कुमार ने बताया कि वह सिकंदरपुर में रहते हैं और खाने की रेहड़ी जेएमडी बिल्डिंग के पास सर्विस रोड पर लगाते हैं। सुबह करीब साढ़े 8 बजे वह रोजाना की तरह अपनी रेहड़ी पर गए तो रेहड़ी पर कपड़ों का ढेर पड़ा हुआ था। जब उन्होंने कपड़े का ढेर हटाना शुरू किया तो उसमें एक शिशु लिपटा हुआ था।

करीब पांच महीने के शिशु को उन्होंने उठाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं हिला तो इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शिशु को कब्जे में लिया और सेक्टर-10 अस्पताल ले गए जहां जांच के उपरांत शिशु को मृत घोषित कर दिया।

सौरभ ने पुलिस को बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कोई व्यक्ति बच्चे को रात में उनकी रेहड़ी पर लावारिस हालत में छोड़ गई जिसकी भूख प्यास के कारण मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ आईपीसी 317 का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker