Gurugram News Network

अपराध

पूर्व कर्मचारी को फंसाने में सहयोग नहीं करने पर IT मैनेजर को बनाया बंधक

Gurugram News Network- पूर्व कर्मचारी को फंसाने में कंपनी पार्टनर की मदद न करना एक IT मैनेजर को भारी पड गया। आरोप है कि पार्टनर ने अपने साथी के साथ मिलकर उसे एक कमरे में बंधक बना लिया। इतना ही नहीं उसे प्रताड़ित भी किया गया। जुलाई माह में हुई वारदात की शिकायत उसने सेक्टर-65 थाना पुलिस को दी। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिस पर उसने अदालत में गुहार लगाई। अदालत के आदेश पर अब सेक्टर-65 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

ट्रिबेका क्रिएटर्स लिमिटेड के IT मैनेजर एस के अजहरुद्दीन ने बताया कि वह अपनी कंपनी के पार्टनर कल्पेश मेहता के कहने पर जुलाई 2021 में कंसल्टेंसी कंपनी IIRIS में मिलने के लिए गए थे। यहां उन्हें एक कमरे में बंधक बनाया गया। उन्हें छोड़ने की एवज में कंसल्टेंसी कंपनी के अधिकारी गुरुपवन सिंह ने कुछ ब्लैंक दस्तावेज साइन कराए। अगले दिन उन्हें दोबारा बुलवाया गया। जहां उनका मोबाइल, लैपटाॅप लेकर उसका पूरा डाटा काॅपी कर लिया गया। इसके साथ ही उन पर दबाव बनाया गया कि वह कंपनी के पूर्व कर्मचारी मनीष को फंसाने में मदद करे। अजहरुद्दीन ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। आरोप है कि इस पर उन्हें प्रताड़ित किया जाने लगा। उन्हें एक कमरे में बंधक बना दिया गया। उन्हें न तो फोन करने दिया गया और न ही अपने भाई से मिलने की इजाजत दी गई। इस बारे में किसी को भी बताने पर उन्हें बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई।

एस के अजहरुद्दीन ने आरोप लगाया कि उन्हें छोड़ने की एवज में गुरुपवन सिंह ने उनसे कुछ दस्तावेज व ब्लैंक पेपर साइन कराए। इसके बाद उन्हें करीब एक सप्ताह की फोर्स लीव पर भेजा गया। अगले ही दिन उसे कार्यालय का दौरा करने के लिए बुलवाया गया। इस बारे में उसने सेक्टर-65 थाना पुलिस को तुरंत शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर उन्होंने अपने अधिवक्ता के माध्यम से जिला अदालत में केस दायर किया। अदालत के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker