Gurugram News Network

अपराधदिल्ली एनसीआरशहरहरियाणा

Cyber Police ने ठगी के 71 लाख रुपये रिकवर कर पीड़ित को लौटाएं,तीन जालसाज गिरफ्तार

स्टॉक मार्केट में निवेश के नाम पर जालसाजा ने की थी एक करोड़ 05 लाख की ठगी

Gurugram News Network-स्टॉक मार्केट में निवेश का झांसा देकर पीड़ित से जालसाजों ने 01 करोड़ पांच लाख रुपये की ठगी की थी।साइबर पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच करते हुए तीन जालसाजों को गिरफ्तार किया।गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मकवाना हर्षद रमेश भाई निवासी काडिया प्लॉट पोरबंदर (गुजरात), निकुंज मनसुख भाई चौहान निवासी राजीव नगर पोरबंदर,(गुजरात) व खांन जुबेर जमशेद निवासी इस्लामपुरा शाहपुर नगर, वलसाड (गुजरात) के रूप में हुई थी।तीनों जालसाजों को साइबर पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार किया।

 

एसीपी साइबर प्रियांशु दीवान ने बताया कि मामले में जांच करते हुए जालसाजों से 71 लाख रुपये रिकवर कर पीड़ित को वापस लौटाए गए।रुपये वापस मिलने पर पीड़ित के चेहरे पर मुस्कान लौट आई।उनके द्वारा साइबर पुलिस टीम को धन्यवाद भी किया। पीड़ित के द्वारा दिए गए सम्मान को सहजता से स्वीकार किया व भविष्य में सतर्क व सावधान रहने की हिदायत भी दी।

 

 

एक करोड़ 32 लाख भी लौटाए थे
जालसाजों ने एक और पीड़ित से एक करोड़ 32 लाख रुपये की स्टॉक मार्केट में निवेश के नाम पर ठगी की थी। साइबर पुलिस ने इस मामले में भी जांच करते हुए जालसाजों को गिरफ्तार कर एक करोड़ 32 लाख रुपये रिकवर कर पुलिस को लौटाए गए थे।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker