Gurugram News Network

शहरहरियाणा

मेदांता और डॉ त्रेहान के नाम पर ऑनलाइन बेची जा रही थी हाइपरटेंशन की दवा, केस दर्ज

Gurugram News Network – अगर आपको भी कोई हाइपरटेंशन को जड़ से समाप्त करने की दवा बताता है तो सावधान हो जाओ। यह शातिर ठगों द्वारा आपको ठगने की प्लानिंग है। ऐसा ही एक मामला गुरुग्राम में सामने आया है जहां नामी अस्पताल मेदांता और डॉ नरेश त्रेहान के नाम पर हाइपरटेंशन को जड़ से समाप्त किए जाने की फर्जी दवा का ऑनलाइन प्रचार-प्रसार कर लोगों को ठगने का प्रयास किया जा रहा है। अस्पताल प्रबंधन ने इसकी शिकायत साइबर थाना ईस्ट पुलिस को देकर केस दर्ज कराया है।


पुलिस को दी शिकायत में मेदांता अस्पताल की डिप्टी मेडिकल सुप्रीटेंडेंट डॉ विद्या चंद्रशेखरन ने बताया कि उन्हें हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए एक फर्जी वेबसाइट के बारे में पता लगा जिसमें मेदांता द मेडिसिटी अस्पताल के नाम पर हाइपरटेंशन को जड़ से समाप्त किए जाने की दवा का प्रचार-प्रसार कर मरीजों को ठगने का प्रयास किया जा रहा था। 


उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर किए जा रहे प्रचार-प्रसार में बताया गया है कि अस्पताल के चेयरमैन और एमडी डॉ नरेश त्रेहान ने हाइपरटेंशन को जड़ से समाप्त किए जाने की दवा का इजात किया है। इस वेबसाइट के जरिए डॉ त्रेहान के नाम पर इंटरव्यू भी दिखाया जा रहा है जिसके जरिए मरीजों को ठगने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही अस्पताल व डॉ नरेश त्रेहान की छवि को भी खराब किया जा रहा है। इस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker