Gurugram News Network

शहरहरियाणा

गुरुग्राम की किरकिरी होने के बाद जागा HSVP, बरसाती नाले से हटाया अतिक्रमण

Gurugram News Network – बारिश के बाद हुए जलभराव से गुरुग्राम की किरकिरी होने के बाद अब हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) के अधिकारियों की नींद खुली है। सेक्टर-84, एनपीआर पर बरसाती नाले की जमीन पर कब्जा कर बैठे लोगों को HSVP की टीम ने खदेड़ दिया और इस जगह को खाली कराया।

HSVP अधिकारियों ने बताया कि प्रशासक बलप्रीत सिंह के निर्देश पर कार्रवाई की गई है। विभाग की इंफोर्समेंट टीम सेक्टर-84, NPR रोड, 150 मीटर HSVP की जमीन खाली कराने के लिए पहुंची। इस जमीन पर गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण (GMDA) द्वारा बरसाती नाला बनाया जाना है। इस जमीन पर कब्जा कर बैठे लोगों ने बाउंड्री वाल, दीवार, टीनशेड बनाई हुई थी जिसे ध्वस्त किया गया। कार्रवाई के लिए सेक्टर-37 पार्ट-2 पुलिस थाने से कोई फोर्स नहीं मिली जिसके कारण अवैध कब्जो को हटाने के दौरान हो रहे विरोध को शांत करने में अधिकारियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

इस दौरान जेई पंकज वर्मा ने कब्जा करने वालों को चेतावनी दी कि दोबारा यहां कब्जा करने वालों के खिलाफ FIR दर्ज कराई जाएगी। अधिकारियों ने बताया कि जमीन को खाली कराए जाने से दो दिन पहले यहां मुनादी कराई गई थी। इस मौके पर जेई शमशेर महला, धीरज, सुरेंद्र, संजीव यादव, सूरत सिंह पटवारी, वीरेंद्र दयानंद सहित सर्वे टीम मौजूद रही।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker