अपराधशहरहरियाणा

बदमाशों को बुलाकर खाली कराया मकान, तलवार से किया हमला

Gurugram News Network – मकान खाली करने के लिए किराएदार द्वारा एक रात की मोहलत मांगना भारी पड़ गया। मकान मालिक ने कुछ युवकों को बुलाकर किराएदार की बुरी तरह से पिटाई करा दी। आरोप है कि इन युवकों ने उस पर तलवार से भी हमला किया। इस घटना में वह बेसुध हो गया। इसकी शिकायत उसने पुलिस को दी। सेक्टर-9ए थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में झज्जर के रहने वाले सोमवीर ने बताया कि वह लक्ष्मण विहार फेज-2 में किराए पर रहता है। 29 सितंबर की देर शाम करीब साढ़े 7 बजे मकान मालिक के लड़के छत पर आए और उससे गाली गलौज करते हुए मकान खाली करने के लिए कहने लगे। अभी वह कुछ समझ पाता कि इन युवकों ने उसे धक्के मारकर बाहर निकालना शुरू कर दिया। इस पर उसने इन युवकों से रात भर की मोहलत मांगी ताकि सुबह वह मकान ढूंढकर खाली कर सके। आरोप है कि इसके बाद इन युवकों ने कुछ लोगों को फोन कर बुला लिया और इस दौरान मकान मालिक व मालकिन आ गए जिन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया।

आरोप है कि इन युवकों ने उसे गाली देकर जान से मारने की धमकी दी। इसी दौरान आरोपियों ने अपनी गाड़ी से तलवार और डंडे निकाल लिए और उस पर हमला कर दिया। उस पर हमला कर घायल कर दिया जिसमें वह बेसुध हो गया इसके बावजूद भी आरोपियों ने उसे दोबारा पीटा। इस पर लोग एकत्र होने लगे और आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपी मौके से गाड़ी में फरार हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker