Gurugram News Network

अपराध

दिनदहाड़े दो घंटे में 2 हत्याओं से दहला गुरुग्राम

Gurugram News Network- साइबर सिटी गुरुग्राम शुक्रवार को दो घंटे में ही दो हत्याओं से दहल उठी। शुक्रवार सुबह साढ़े 10 से साढ़े 12 बजे के बीच हुई दो अलग-अलग वारदातों में छात्र व होटल संचालक की मौत हो गई जबकि होटल संचालक के भाई को घायल अवस्था में मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। SGT यूनिवर्सिटी में लव ट्रैंगल में वारदात को अंजाम देने की बात सामने आई है। वहीं, पटौदी के गांव सांपका में हुई वारदात पुरानी रंजिश में बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

SGT यूनिवर्सिटी में छात्र की हत्या

गांव बुढेडा स्थित SGT यूनिवर्सिटी में लव ट्रैंगल में छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। DCP वेस्ट दीपक सहारण के मुताबिक, LLB थर्ड ईयर का छात्र लक्की और BMS के छात्र विनीत के बीच यूनिवर्सिटी की एक छात्रा से लव ट्रैंगल में विवाद चल रहा था। शुक्रवार को दोनों के बीच विवाद काफी अधिक बढ़ गया। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे पार्किंग एरिया में दोनों के बीच बहस भी हुई जिसके बाद लक्की ने विनीत के पेट में गोली मार दी। इसके बाद आरोपी मौके से अपनी बाइक लेकर फरार हो गया। छात्र लक्की को घायल अवस्था में SGT अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही DCP समेत थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। DCP का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही वारदात के असल कारणों का खुलासा होगा। यहां लगे CCTV कैमरे की फुटेज कब्जे में ली गई है।

पटौदी में होटल संचालक की हत्या

पटौदी पुलिस के मुताबिक, पटौदी थाना क्षेत्र निवासी अजीत (45) व महेंद्र (40) का गांव सांपका में धीरज होटल है। शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे वह होटल पर मौजूद थे। इस दौरान बलीनो गाड़ी से छह लोग आए जो होटल में खाना खाने के बहाने से प्रवेश कर गए। कुछ ही देर में उन्होंने अजीत को अपने पास बुलाया और उस पर गोलियां बरसा दी। कई राउंड फायरिंग की आवाज सुनकर महेंद्र उस तरफ दौड़ा तो बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी। इस घटना में अजीत को दो व महेंद्र को एक गोली लगी है। वारदात के बाद आरोपी मौके से बलीनो गाड़ी में फरार हो गए। घायलों को होटल पर मौजूद लोगों ने राॅकलैंड अस्पताल पहुंचाया। यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने अजीत को मृत घोषित कर दिया जबकि महेंद्र को इलाज के लिए मेदांता अस्पताल भेजते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम को भी बुलवाया और जांच शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है। आसपास क्षेत्र में लगे CCTV कैमरे की फुटेज कब्जे में ली गई है। आरोपियों की गाड़ी का नंबर मिल गया है जिसके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker