Gurugram News Network

शहर

अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर कल होगा मार्च, जाम से बचना है तो इस रूट पर जाने से बचें

Gurugram News Network- सेना में अहीर रेजिमेंट बनाए जाने की मांग को लेकर रविवार को एक बार फिर आंदोलन शुरू हो गया है। रविवार को दिल्ली-जयपुर हाइवे को जाम लगाए जाने की चेतावनी के बाद गुरुग्राम पुलिस ने ट्रैफिक डायवर्जन रूट तय किया है। ताकि आम जन को जाम का सामना न करना पड़े। पुलिस ने लोगों का सलाह दी है कि यदि वह गुरुग्राम से जयपुर की ओर सफर करना चाहते हैं तो वह वैकल्पिक रूट का प्रयोग करें।

 

पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन ने गुरुग्राम न्यूज को बताया कि अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर किए जा रहे आंदोलन से जाम लगने की संभावना है। ऐसे में ट्रैफिक रूट डायवर्जन तैयार किया गया है। रविवार सुबह ही इसे लागू कर दिया जाएगा ताकि आम जन को परेशानी का सामना न करना पड‍़े। उन्होंने बताया कि हैवी कमर्शियल वाहन व हलके वाहनों (कार) के लिए रूट डायवर्जन किया गया है।

 

 

डीसीपी ट्रैफिक रविंद्र तोमर ने बताया कि जयपुर से दिल्ली की ओर जाने वाले हलके वाहनों को आईएमटी चौक से शहर के अंदर डायवर्ट किया गया है। यह वाहन पटौदी-गुरुग्राम रोड होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकते हैं। दिल्ली से जयपुर की ओर जाने वाले वाहनों को गोल्फ कोर्स रोड, गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड बादशाहपुर से होते हुए एसपीआर से नेशनल हाइवे पर जाना होगा। एमजी रोड से आने वाले वाहनों को इफ्को चौक से पहले ही हुडा सिटी सेंटर की तरफ मोड़ा जाएगा। बस स्टैंड से इफ्को चौक की तरफ जाने वाले वाहन चालकों को एमडीआई चौक से सिगनेचर टावर से हुडा सिटी सेंटर की तरफ डायवर्ट किया जाएगा।

 

 

उन्होंने बताया कि भारी कमर्शियल वाहनों के लिए अलग रूट बनाया गया है। जयपुर से दिल्ली की ओर आने वाले वाहनों को पचगांव से केएमपी पर भेजा जाएगा। यहां से वह दिल्ली व फरीदाबाद के लिए चले जाएंगे ।

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस अपने ट्विटर पेज पर शहर की ट्रैफिक व्यवस्था के बारे में लगातार सूचना जारी करती रहती है दिनभर ट्रैफिक की अपडेट पाने के लिए गुरुग्राम ट्रेफिक पुलिस के टि्वटर पेज को भी फॉलो कर सकते हैं

Sunil Yadav

सुनील यादव गुरुग्राम मीडिया में पिछले 14 साल से सक्रिय पत्रकार हैं । सुनील यादव ने साल 2010 में सबसे पहले GNN News Channel के लिए गुरुग्राम से पत्रकारिता शुरु की । सितंबर 2011 में सुनील यादव India TV न्यूज़ चैनल के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े और लगातार गुरुग्राम जिले के लिए काम करते आ रहे हैं । इंडिया टीवी के अलावा सुनील यादव टाइम्स नाऊ, न्यूज18 इंडिया में भी गुरुग्राम के लिए पत्रकारिता करते हैं । सुनील यादव न्यूज़24, खबरें अभी तक, जनतंत्र टीवी, ईटीवी हरियाणा, ए1तहलका हरियाणा में काम कर चुके हैं । अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के चलते सुनील यादव ने गुरुग्राम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । साल 2019 में सुनील यादव ने गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क बतौर एडिटर इन चीफ के तौर पर ज्वाइन किया ।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker