Gurugram News Network

शहरहरियाणा

गुरुग्राम पुलिस ने साइकिल रैली निकालकर लोगों को किया अपराध रोकने के लिए जागरुक

Gurugram News Network – गुरुग्राम पुलिस द्वारा वीरवार को महिला विरुद्ध अपराधों, साइबर क्राइम व यातायात नियमों के प्रति जागरुक करने के लिए साइकिल रैली का आयोजन किया गया। रैली को डीसीपी साउथ उपासना ने हरी झंडी दिखाकर वाटिका चौक बादशाहपुर से रवाना किया। यह रैली वाटिका चौक से गांव फाजिलपुर, बहरामपुर, दरबारीपुर से होती हुए गांव हसनपुर के स्कूल मे पहुंची जहां पर आम जनता को जागरूक करने के लिए एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के दौरान एक नुक्कड़ नाटक के माध्यम से भी महिला विरुद्ध अपराधों के बारे में आम जनता को जागरूकता का संदेश दिया गया। एसीपी महिला विरूद्ध अपराध सुरिंदर कौर गुरुग्राम, महिला थाना सेक्टर-51 की प्रभारी निरीक्षक सुमन, उप. मोहित मान, एएसआई राजेश द्वारा भी मंच के माध्यम से महिला विरुद्ध अपराधों, साइबर क्राइम व यातायात के बारे में आम जनता को अवगत कराया गया।

साइकिल रैली में महिला व पुरुष पुलिस कर्मचारियों व अधिकारियों के द्वारा भाग लिया गया। इस यात्रा के कार्यक्रम के आयोजन में निरीक्षक मदन कुमार प्रबंधक थाना बादशाहपुर के द्वारा अहम भूमिका निभाई। इस कार्यक्रम में गांव हसनपुर व आसपास के गांव से काफी मात्रा में पुरुष, महिला व बच्चों ने भाग लिया।

इस अवसर पर पुलिस कमिश्नर पी कला रामचंद्रन ने कहा कि जल्द ही पंचायत प्रतिनिधियों से बात करेंगे और उन्हें साइबर अपराध, महिलाओं के विरूद्ध अपराध रोकने के प्रति जागरुक करेंगे। इसके साथ ही लोगों को ट्रैफिक नियमों की पालना करने के लिए प्रेरित भी करेंगे।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker