Gurugram News Network

दिल्ली एनसीआरशहरहरियाणा

सेक्टर 23 में चला तोड़फोड़ अभियान, 8 अवैध निर्माणों को तोड़ा गया

शनिवार को नगर निगम द्वारा 8 अनाधिकृत निर्माणों को किया गया धराशायी, सीएम विंडो के माध्यम से प्राप्त शिकायत के आधार पर हुई कार्रवाई

Gurugram News Network – नगर निगम गुरुग्राम की सीमा में अनाधिकृत निर्माणों पर इनफोर्समैंट टीमों द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में शनिवार को भी सेक्टर-23 में अनाधिकृत निर्माण तोड़े गए ।

 

जोन-2 क्षेत्र की इनफोर्समैंट टीम ड्यूटी मजिस्ट्रेट एवं सहायक अभियंता यतेन्द्र कुमार के नेतृत्व में जेसीबी व पुलिस बल लेकर सेक्टर-23 पहुंची। निगम को सीएम विंडो के माध्यम से यहां पर अनाधिकृत निर्माण की शिकायत प्राप्त हुई थी। इनफोर्समैंट टीम ने मौके पर पहुंचकर 8 अनाधिकृत निर्माणों को धराशायी कर दिया।

 

टीम में इंचार्ज हितेश दहिया, कनिष्ठ अभियंता हिमांशु राव व प्रदीप कुमार सहित अन्य कर्मचारी शामिल थे। किसी भी प्रकार के विरोध की स्थिति से निपटने तथा मौके पर कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल भी मौजूद रहा।

 

उल्लेखनीय है कि नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ द्वारा निगम क्षेत्र में अतिक्रमण, अवैध कब्जों व अनाधिकृत निर्माणों पर कार्रवाई के लिए चारों जोनों में 4 अलग-अलग इनफोर्समैंट टीमों का गठन किया हुआ है। सहायक अभियंता स्तर के अधिकारियों के नेतृत्व में गठित इनफोर्समैंट टीमें अपने-अपने जोन में लगातार कार्रवाई कर रही है।

Sunil Yadav

सुनील यादव गुरुग्राम मीडिया में पिछले 14 साल से सक्रिय पत्रकार हैं । सुनील यादव ने साल 2010 में सबसे पहले GNN News Channel के लिए गुरुग्राम से पत्रकारिता शुरु की । सितंबर 2011 में सुनील यादव India TV न्यूज़ चैनल के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े और लगातार गुरुग्राम जिले के लिए काम करते आ रहे हैं । इंडिया टीवी के अलावा सुनील यादव टाइम्स नाऊ, न्यूज18 इंडिया में भी गुरुग्राम के लिए पत्रकारिता करते हैं । सुनील यादव न्यूज़24, खबरें अभी तक, जनतंत्र टीवी, ईटीवी हरियाणा, ए1तहलका हरियाणा में काम कर चुके हैं । अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के चलते सुनील यादव ने गुरुग्राम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । साल 2019 में सुनील यादव ने गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क बतौर एडिटर इन चीफ के तौर पर ज्वाइन किया ।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker