Gurugram News Network

गांवशहर

कान, नाक और गले से जुड़ी बिमारियों के लिए रविवार को लगाया जाएगा FREE चैकअप कैंप

Gurugram News Network – गुरुग्राम में रविवार 25 दिसंबर के दिन कान, नाक, गला और दांतों के चैकअप के लिए फ्री कैंप लगाया जा रहा है । ये कैंप ACE ENT Care, K.K Health Care Centre द्वारा लगाया जा रहा है । फ्री कैंप में किसी भी उम्र के लोग हिस्सा ले सकते हैं और अपने कान, नाक, गले और दांतों से जुड़ी समस्याओं के लिए फ्री चैकअप करा सकते हैं । 25 दिसंबर को सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक गुरुग्राम के सेक्टर 5 में प्लॉट नंबर 238, के.के. हैल्थ केयर सेंटर में कैंप लगाया जा रहा है ।

इस कैंप में मुफ्त हीयरिंग टेस्टिंग, मुफ्त ENT परामर्श, मुफ्त हीयरिंग ऐड ट्रायल और एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है इसके अलावा समस्याओं से जुड़े कई इलाजों पर 50 प्रतिशत तक छूट का भी ऑफर दिया जा रहा है ।

रविवार को लगाए जा रहे फ्री कैंप में बारे में ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिया गया पोस्टर देखें ।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker