Gurugram News Network

अपराधशहरहरियाणा

Zomato डिलीवरी ब्वाॅय से ऑटो सवार बदमाशों ने की लूट

Gurugram News Network- ऑटो से आए चार बदमाशों ने Zomato के डिलीवरी ब्वाॅय से लूट की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित डिलीवरी ब्वॉय सामान डिलीवर करके अपने घर जा रहा था कि ऑटो सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और उसकी स्कूटी और बैग छीनकर फरार हो गए। पीड़ित ने इसकी शिकायत सेक्टर-53 थाना पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में महोबा उत्तर प्रदेश के रहने वाले कुलदीप ने बताया कि वह गुरुग्राम के सेक्टर-18 में किराए पर रहते हैं और Zomato में डिलीवरी ब्वॉय हैं। उन्होंने Zypp से इलेक्ट्रिक स्कूटी ली हुई है। 14 नवंबर की देर रात को वह सेक्टर-52 में सामान की डिलीवरी करके अपने कमरे पर जा रहा था। जब वह ढाणी चौक वजीराबाद से करीब 100 मीटर आगे आरडी सिटी मॉल की तरफ पहुंचा तो ऑटो ने उसे ओवरटेक करके रोक लिया। ऑटो से चार युवक उतरे जिन्होंने उसे धक्का दिया जिसमें वह स्कूटी सहित गिर गया। 

इसके बाद इन युवकों ने उससे बैग छीन लिया और आरोपी उसके बैग के साथ उसकी इलेक्ट्रिक स्कूटी भी लेकर भाग गए। आरोप है कि उसके बैग में 6 हजार रुपए नकद, मिठाई, पावर बैंक सहित अन्य सामान था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker