Gurugram News Network

अपराध

एयर होस्टेस पत्नी से परेशान इंजीनियर पति ने की आत्महत्या

Gurugram News Network – एयर होस्टेस पत्नी से परेशान इंजीनियर पति द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मौत के करीब 12 दिन बाद मृतक के पिता ने पुलिस को शिकायत देकर DLF फेज-1 थाने में केस दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक, अंधेरी ईस्ट मुंबई निवासी अंशुल वरगेश (इंजीनियर) ने करीब तीन साल पहले टवींकल बेदी ( एयर होस्टेस) से लव मैरिज की थी। शादी के बाद दोनों पति-पत्नी DLF फेज-1 की सिल्वर ऑक सोसाइटी में रहने लगे थे।

मृतक के पिता आइयीनिकल रफल वरगेश ने पुलिस को बताया कि शादी के कुछ दिन बाद से ही दोनों में झगड़ा रहने लगा था। आरोप है कि टवींकल बेदी ने अंशुल को मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। 17 मार्च को दोनों के बीच विवाद इतना अधिक हो गया कि अंशुल ने अपने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। इसके बाद 30 मार्च को आइयीनिकल रफल वरगेश ने DCP East को शिकायत देकर अपनी बहू टवींकल बेदी पर आरोप लगाया कि उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया है। इस पर DCP ने मामले में कार्रवाई करने के लिए DLF फेज-1 थाना पुलिस को निर्देश दिए। DLF फेज-1 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker