Gurugram News Network

शहर

पुलिस पहरे के बीच DTP ने की दो अवैध कॉलोनी ध्वस्त

Gurugram news network – अवैध कालोनियों पर DTP का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। इसी कड़ी में वीरवार को पुलिस पहरे के बीच DTP की टीम में दो अवैध कॉलोनियों को धराशाई कर दिया। इस दौरान लोगों ने विरोध करने का प्रयास किया लेकिन भारी पुलिस बल के कारण लोगों का कोई विरोध ना चल सका।

सूचना मिलने के बाद DTP मनीष यादव की टीम वीरवार सुबह अपने दल बल के साथ बादशाहपुर पहुंच गई। यहां 5 एकड़ में अवैध रूप से कॉलोनी को विकसित किया जा रहा था। कार्रवाई के लिए बादशाहपुर थाने से करीब 100 पुलिसकर्मियों को मौके पर बुलाया गया जिनकी मौजूदगी में कार्रवाई शुरू की। कार्यवाही के दौरान ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर नायब तहसीलदार पौरुष पहल को नियुक्त किया गया। यहां ड्यूटी मजिस्ट्रेट की निगरानी में 12 डीपीसी, 6 बाउंड्री वॉल और रोड नेटवर्क को ध्वस्त कर दिया।

इसके बाद टीम ने सेक्टर 72 के फाजिलपुर झाड़सा का रुख कर लिया। यहां भी अवैध रूप से साढ़े 3 एकड़ में बसाई जा रही अवैध कॉलोनी पर कार्रवाई की गई। यहा एक दुकान बनी हुई थी जिसे ध्वस्त करने के साथ ही रोड नेटवर्क को भी पूरी तरह से डिमॉलिश कर दिया। इन दोनों स्थानों पर कार्रवाई के दौरान लोगों ने एकत्र होकर विरोध करने का प्रयास किया, लेकिन भारी पुलिस बल के कारण यह लोग विरोध नहीं कर पाए। इस दौरान DTP मनीष यादव में लोगों को चेतावनी दी कि वह इस तरह की अवैध कॉलोनियों में न तो निवेश करें और न ही ध्वस्त किए गए निर्माणों को दोबारा बनाने का प्रयास करें। अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker