Gurugram News Network

शहर

पालम विहार में की डीटीपी ने टेढ़ी नजर

Gurugram News Network – जिला नगर योजनाकार ने वीरवार को पालम विहार में अपनी नजर टेढ़ी कर दी। यहां अवैध निर्माणों को तोड़ने के साथ ही सीलिंग कार्रवाई भी की गई। इसके अलावा जिन भवनों को पहले सील किया गया था और उनके मालिक द्वारा सील तोड़ दी गई उनके खिलाफ पालम विहार थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज करने की सिफारिश की गई है।

 

डीटीपी अमित मधोलिया ने बताया कि पालम विहार में मकान नंबर ई-2325 के मालिक द्वारा सड़क पर अवैध रूप से गेट लगाया गया था जिसे तोड़ा गया है। इसके अलावा मकान नंबर 1251 में प्रॉपर्टी डीलर द्वारा फ्लैट बनाकर बेचे गए हैं। जब टीम मौके पर पहुंची तो पाया गया कि इनमें से 7 फ्लैट में लोग रह रहे हैं। पूछताछ पर पता लगा कि प्रॉपर्टी डीलर द्वारा उनकी रजिस्ट्री कराकर दी गई हैं। यहां खाली पड़े 9 फ्लैट की किचन, बाथरूम को तोड़ा गया है।

इसके साथ ही प्लॉट नंबर 913 में भी लोग रह रहे थे, लेकिन यहां निर्माण कार्य भी जारी था। इसके भी खाली पड़े फ्लैट के बाथरूम व किचन को तोड़ दिया गया। इसके साथ ही बिजली निगम को इन प्लॉट में दिए गए बिजली कनेक्शन को तुरंत प्रभाव से काटने को कहा गया है। तहसीलदार को इन फ्लैट की रजिस्ट्री न करने के लिए कहा गया है। उन्होंने बताया कि जिला नगर योजनाकार विभाग की तरफ से इन फ्लैट को कोई एनओसी जारी नहीं की गई है। 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker