Gurugram News Network

शहरहरियाणा

ठप रहेगी शहर में पेयजल व्यवस्था, 5 लाख से अधिक लोग होंगे प्रभावित

पाइपलाइन की मरम्मत और रखरखाव का कार्य करेगा जीएमडीए, सेक्टर-16 बूस्टिंग स्टेशन की आपूर्ति रहेगी ठप

Gurugram News Network – पानी की बर्बादी करने वाले अब पानी का इस्तेमाल सोच समझ कर करें। गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण(GMDA) की तरफ से 27 फरवरी को पेयजल आपूर्ति ठप की जाएगी। 12 घंटे तक ठप रहने वाली इस पेयजल आपूर्ति के कारण करीब 5 लाख लोग प्रभावित होंगे।

GMDA की प्रवक्ता नेहा शर्मा ने बताया कि GMDA द्वारा सेक्टर-16 बूस्टिंग स्टेशन से 27 फरवरी को सुबह 9 बजे से लेकर रात 9 बजे तक जलापूर्ति बाधित की जाएगी। सेक्टर-16 स्थित जैपनीस हाॅस्टल (सिग्नेचर टावर के सामने) के पास जल आपूर्ति पाइपलाइन में रिसाव की मरम्मत और रखरखाव का कार्य विभाग द्वारा किया जाएगा।

कार्य करने के लिए 12 घंटे का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इस मरम्मत कार्य के कारण बूस्टिंग स्टेशन, सेक्टर-16 से की पेयजल लाइन बंद रहेगी। जलापूर्ति बंद होने के दौरान सरहौल गांव, चकरपुर, नाथूपुर, सिकंदरपुर, डूंडाहेड़ा और सुखराली, गौशाला बूस्टर, सेक्टर-14, सेक्टर 16,17, 27, 28, 29, 43, डीएलएफ फेज- 1 से 4, उद्योग विहार चरण- 1 से पांच तक, साउथ सिटी-1, सुशांत लोक-1 और एमजी रोड शामिल है। अनुमान के मुताबिक, इन क्षेत्रों में करीब पांच लाख लोग रहते हैं जिन्हें पेयजल नहीं मिलेगा।

Sunil Yadav

सुनील यादव गुरुग्राम मीडिया में पिछले 14 साल से सक्रिय पत्रकार हैं । सुनील यादव ने साल 2010 में सबसे पहले GNN News Channel के लिए गुरुग्राम से पत्रकारिता शुरु की । सितंबर 2011 में सुनील यादव India TV न्यूज़ चैनल के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े और लगातार गुरुग्राम जिले के लिए काम करते आ रहे हैं । इंडिया टीवी के अलावा सुनील यादव टाइम्स नाऊ, न्यूज18 इंडिया में भी गुरुग्राम के लिए पत्रकारिता करते हैं । सुनील यादव न्यूज़24, खबरें अभी तक, जनतंत्र टीवी, ईटीवी हरियाणा, ए1तहलका हरियाणा में काम कर चुके हैं । अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के चलते सुनील यादव ने गुरुग्राम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । साल 2019 में सुनील यादव ने गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क बतौर एडिटर इन चीफ के तौर पर ज्वाइन किया ।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker