Gurugram News Network

अपराध

मेडिकल में एडमिशन के नाम पर ठगे 52 लाख

Gurugram News Network –पीजी मेडिकल में एडमिशन के नाम पर 52 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। पीड़ित से आरोपियों ने मेडिकल कॉलेज के नाम पर डिमांड ड्राफ्ट बनवाया और धोखाधड़ी कर इसे कैंसिल करा दिया। इसकी राशि को उन्होंने अपने बैंक खाते में जमा करा ली। अब सेक्टर-९ए थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

सेक्टर-4 निवासी डॉ सुभांशू वत्स ने बताया कि उनके पास एक मैसेज आया था जिसमें उन्हें पीजी कोर्स में एडमिशन से संबंधित जानकारी दी गई थी। इस मैसेज में दिए गए नंबर पर उन्होंने बात की। इसके बाद उनसे सतीश मलिक नामक व्यक्ति ने दस्तावेज व्हाट्सएप पर मांगे। दस्तावेज भेजने के बाद आरोपी ने उनसे कोलकाता के केपीसी मेडिकल कॉलेज के हक में 23 लाख रुपए का डिमांड ड्राफ्ट बनवाकर भेजने के लिए कहा। इस पर सुभांशू ने 8 लाख रुपए का डिमांड ड्राफ्ट बनवाया और कोलकाता पहुंच गए।

 

आरोप है कि यहां संदीप मलिक ने उनकी मुलाकात रतन, सुदीप व आदिल अहमद से मिलवाया। यहां उससे केपीसी मेडिकल कॉलेज के कुछ दस्तावेज साइन कराए गए और उससे रुपए लिए गए। इसके साथ ही उससे मेडिकल कॉलेज के मैनेजमेंट में शामिल डॉ पीएन दत्ता को 50 लाख रुपए देने की बात कही। आरोप है कि उसने वापस आकर इन रुपयों का इंतजाम किया और वापस कोलकाता पहुंच गए। यह रुपए देकर सुभांशू ने कॉलेज का एडमिशन लेटर ले लिया। बाद में उन्हें पता लगा कि यह लेटर फर्जी है। इस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker