Gurugram News Network

अपराध

कोर्ट में दो गुटों में हुई मारपीट, बीच बचाव में आए पुलिसकर्मियों को भी पीटा

Gurugram News Network- डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब पेशी पर आए दो गुट आपस में ही भिड़ गए। दोनों ने जमकर एक दूसरे को पीटा। बीच बचाव में आए पुलिसकर्मियों पर भी आरोपियों ने हाथ उठा दिया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें काबू किया। मारपीट की सूचना जब डिस्ट्रिक्ट जज को लगी तो उन्होंने शिवाजी नगर थाना पुलिस को मौके पर बुलवाकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए। देर शाम पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। 

 

जांच अधिकारी एस आई विजय कुमार ने बताया कि शुक्रवार को कुणाल उर्फ गोलू व महेंद्र हत्या के मामले में एडीजे फलित शर्मा की अदालत में आए थे। वहीं, अंकित व विक्रम उर्फ विक्की हत्या के प्रयास के मामले में एडीजे वरेंद्र प्रसाद की कोर्ट में आए थे। दोनों पक्ष अदालत में पेश होने के बाद वापस जाने के लिए कोर्ट रूम के बाहर मौजूद थे। इस दौरान गोलू और महेंद्र कोर्ट नंबर २ के बाहर आए और अंकित ऑर विक्की से बात करने लगे। बात करने के दौरान अचानक दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। यहां मौजूद पुलिसकर्मी जब बीच बचाव के लिए गए तो आरोपियों ने उनसे भी मारपीट कर दी। इस पर अन्य पुलिसकर्मियों की मदद से आरोपियों को काबू किया गया। 

इसी बीच मारपीट का शोर सुनकर डिस्ट्रिक्ट जज ने चारों आरोपियों को उनकी अदालत में पेश करने के आदेश दे दिए। यहां से उन्हें कोर्ट के लॉकअप में भेज दिया और शिवाजी नगर थाना पुलिस को मौके पर बुलवाकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए। एसआई विजय कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker