Gurugram News Network

अपराध

वैगनआर को टक्कर मारकर 50 मीटर तक घसीटता गया कैंटर, दो की मौत, चार घायल

Gurugram News Network- रिश्तेदारी में हुई मौत का अफसोस कर लौट रहे परिवार की गाड़ी को तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कैंटर गाड़ी को करीब 50 मीटर दूर तक घसीटता चला गया। गाड़ी में सवार पांच लोग व एक मासूम गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से दो  महिलाओं ने अस्पताल पहुंचने तक ही दम तोड़ दिया। वारदात के बाद आरोपी कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही सोहना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर दोनों महिलाओं के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस को दी शिकायत में गांव दोहला के रहने वाले इंदर पाल ने बताया कि वह शुक्रवार को रिश्तेदारी में हुई मौत के बाद अफसोस करने के लिए शुक्रवार को अलीगढ़ गए थे। देर शाम को वह वापस अपने गांव दोहला जा रहे थे। वह इको कार में थे जबकि उनका भाई हरिओम वैगनआर में था। वैगनआर में हरिओम की पत्नी सुशीला, भाभी रूपवती, उर्मिला, वर्षा और डेढ़ साल का पोता भी थे। जबकि परिवार के अन्य सदस्य उनके साथ इको कार में थे। जब वह किरनकी मोड़ के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार कैंटर ने हरिओम की गाड़ी को सामने से जाेरदार टक्कर मार दी और करीब 50 मीटर तक घसीटता चला गया। 

इस घटना में हरिओम, उर्मिला, रूपवती, सुशीला, वर्षा सहित पोते को गंभीर चोटे लगी जिन्हें सोहना सिविल अस्पताल ले जाया गया। यहां उर्मिला को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, परिवार के अन्य सदस्यों को मेदांता अस्पताल ले जाया गया जहां रूपवती की भी मौत हो गई। अन्य सभी की हालत गंभीर है जिनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर शनिवार को केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker