Gurugram News Network

अपराध

कैब ड्राइवर की लूटपाट के हत्या, सडक किनारे गड्ढे में मिला शव

Gurugram News Network- दिल्ली एयरपोर्ट से स्पाइसजेट के स्टाफ को गुरुग्राम लाने के लिए घर से निकले कैब ड्राइवर की लूटपाट के बाद पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। ड्राइवर का शव हाईवे के पास सडक किनारे गड्ढे में पड़ा मिला। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, अर्जुन कैंप महिपालपुर निवासी अजय ने बताया कि उनके दादा अर्जुन कैब चलाते हैं और वह दिल्ली एयरपोर्ट से स्पाइसजेट के स्टाफ को लाने-ले जाने का कार्य करते हैं। 19 फरवरी को उनके दादा सुबह करीब साढ़े 7 बजे एयरपोर्ट से स्टाफ को लेने गए थे, लेकिन देर रात तक दादा अर्जुन नहीं लौटै। अजय ने बताया कि उन्होंने दादा अर्जुन के मोबाइल पर फोन किया, लेकिन फोन बंद मिला। इस पर उन्होंने कैब मालिक राकेश कुमार को फोन किया।

उन्होंने बताया कि राकेश कुमार भी उनके साथ रात भर अर्जुन को ढूंढते रहे। देर रात राकेश ने अजय को फोन कर कहा कि सुबह वह बादशाहपुर थाने के अंतर्गत SPR पुलिस चौकी पहुंचे। यहां पहुंचने पर पुलिसकर्मी उन्हें अपने साथ मोर्चरी ले आए जहां अर्जुन का शव दिखाया जिसके शरीर पर कई चोटें लगी थी। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दिनकर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल मृतक की कैब का कुछ पता नहीं लगा है। आरोपियों की तलाश के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker