Gurugram News Network

शहर

किराया लेकर टिकट नहीं देते बस कंडक्टर

Gurugram News Network- साहब! कंडक्टर किराया लेने के बाद टिकट देने में आनाकानी करते हैं। ड्राइवर स्टाॅप पर बस नहीं रोकता। कई बार बस धीमी गति से चलती रहती है और ड्राइवर गेट खोलकर चलती बस से ही यात्रियों को उतार देते हैं। इस तरह की शिकायतें अब गुरुग्राम महानगर शहरी बस लिमिटेड (GMCBL) के अधिकारियों को जांच के दौरान मिल रही है। इन शिकायतों को लेकर अब अधिकारियों ने कंडक्टरों पर कार्रवाई करनी शुरू कर दी है।

 

दरअसल, इन दिनों GMCBL ने गुरुगमन में विशेष जांच अभियान चलाया हुआ है। अलग-अलग रूट पर यात्रियों की जांच करने के लिए टीमें लगी हुई हैं। इसके साथ ही आला अधिकारियों ने भी यात्रियों के साथ ही जांच टीमों की भी जांच करनी शुरू कर दी है। अधिकारियों ने बताया कि जांच के दौरान यात्रियों ने शिकायत दी है कि कई ड्राइवर स्टाॅप पर बस नहीं रोकते हैं। बस को बीच सडक पर धीमा करके गेट खोल देते हैं और चलती बस से ही उतरने को कहते हैं। इसके अलावा कंडक्टर और ड्राइवर अपनी वर्दी डालने से भी परहेज करते हैं। कंडक्टर के पास ID कार्ड भी नहीं है। नाम पूछने पर वह नाम भी नहीं बताते। बस में अनाउंसमेंट सिस्टम खराब है। डिस्पले बोर्ड भी बंद पड़े हैं। इस पर अधिकारियों ने संज्ञान लिया है।

 

GMCBL के डिपो प्रबंधक अरुण शर्मा का कहना है कि जांच के दौरान इस तरह की शिकायतें मिली हैं। इस पर कंडक्टरों को निर्देश देने के साथ ही कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker